हिमाचल पहुंच रहा 'शाहरुख के बेटे' वाला नशा: LSD के 37 पेपर लिए दो अरेस्ट, कीमत लाखों में

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पहुंच रहा 'शाहरुख के बेटे' वाला नशा: LSD के 37 पेपर लिए दो अरेस्ट, कीमत लाखों में



कुल्लूः हिमाचल प्रदेश समेत पूरे देश के युवाओं के बीच नशे का जहर तेजी से पांव पसार रहा था। वहीं, इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को भी NCB ने ड्रग्स केस में अन्दर कर रखा है। 

बतौर रिपोर्ट्स, आर्यन और उनके दोस्तों के पास से कोकीन, चरस और LSD समेत कई तरह के ड्रग्स बमरद किए गए थे। अब यही LSD नामक नशा हिमाचल भी पहुंच रहा है। ताजा अपडेट के अनुसार प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देते हुए केरल के दो युवाओं के पास से 37 पेपर LSD के बरामद किए हैं।  

पुलिस द्वारा एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की आगामी जांच में जुटी हुई है। ताकि इस बात का पता लगाया जा सके की युवक ये हानीकारक नशा यहां क्यों और किसे देने के लिए लाए थे। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः कार व छोटा हाथी के बीच हुई जोरदार टक्कर, 6 पहुंचे अस्पताल

आरोपितों की पहचान 29 वर्षीय मो. फयाज व अखिलेश जोंस निवासी राज्य केरल के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस मणिकर्ण में गश्त पर थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली की यहां के एक होटल में ठहरे केरल के दो युवक साइकॉट्रॉपिक ड्रग्स यानी LSD लेकर यहां आए हैं। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: लमखागा पास से 2 और ट्रैकर्स की देह बरामद, अबतक कुल 7 मिले- 2 अब भी लापता

मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की विशेष टीम ने कटागला में एक गेस्ट हाउस के संबंधित कमरे की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उन्हें 37 पेपर एलएसडी के बरामद हुए। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि यह नशा अपने आप में ही बहुत खतरनाक नशा है।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल वीडियो: कंधों पर घायल गाय और होंठों पर पहाड़ी गीत, कुछ ऐसे पेश की मानवता की मिसाल

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये नशा काफी महंगा होता है और  यह शहरों व रेब पार्टियों में नशेड़ियों द्वारा उपयोग किया जाता है। उन्होंने कहा कि आरोपितों को एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।                   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ