हिमाचल: करवाचौथ के दिन युवक फंदे से झूला, पत्नी-बेटी और 8 माह के बेटे को छोड़ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: करवाचौथ के दिन युवक फंदे से झूला, पत्नी-बेटी और 8 माह के बेटे को छोड़ गया


मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां करवाचौथ के दिन रविवार को गोहर की खारसी पंचायत के थाची गांव में एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। युवक द्वारा यह कदम उठाए जाने के बाद परिवार समेत समूचे गांव में त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें: कौल सिंह का बड़ा बयान: ब्रिगेडियर को उसकी पंचायत में न हरा सका तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास

फंदा लगाने वाला व्यक्ति कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान उसका घर जल गया था, जबकि कुछ समय से उसकी पत्नी भी घर में नहीं रह रही थी। जान गंवाने वाले युवक का नाम ओम चंद बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 24 साल थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: यमुना नदी से बरामद हुई अज्ञात युवक की देह, पुलिस ने शुरू की जांच

बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी करीब एक माह पहले वह अपने किसी रिश्तेदार के घर रह रही थी। तीन साल पहले शादी होने के बाद ओम चंद की एक बेटी व आठ माह का बेटा है। रविवार को करवाचौथ के दिन परिवार के सदस्य अपने कार्यो में व्यस्त थे। 

पिता ने अपनी आंखों से बेटे को लटके देखा 

गांव की महिलाएं सजधज कर अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत कर रही थी। दोपहर करीब सवा 12 बजे ओम चंद का पिता जब अंदर कमरे में गया तो उसने बेटे को फंदे से लटका हुआ पाया। उसके शोर मचाने पर आसपड़ोस के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना पंचायत प्रधान व पुलिस थाना गोहर को दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार में जा रहे थे महिला पुरुष, पुलिस से पूछताछ में हड़बड़ाए- बरामद हुई लाखों की चरस

प्रधान द्रोपदी राणा ने बताया कि उक्त युवक कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। हो सकता है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठाया हो। गोहर पुलिस थाना प्रभारी अश्विन शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इस संबंध में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ