हिमाचल: पहाड़ी पर फोटो खिंचाना पड़ा महंगा, नीचे गिरा 37 वर्षीय विपिन- हुआ दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पहाड़ी पर फोटो खिंचाना पड़ा महंगा, नीचे गिरा 37 वर्षीय विपिन- हुआ दुखद निधन


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के अंतर्गत आते धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण के मलाणा क्षेत्र में पहाड़ी से गी जाने के कारण एक पर्यटक की जान चली गई। बताया गया कि जान गंवाने वाला शख्स गुजरात का रहने वाला था, जो कि अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाईकिल पर मलाणा गांव की ओर जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का बेटा- नायक अमित कुमार देश के लिए हुआ शहीद, 9 माह पहले ही हुआ था ब्याह

इस बीच जब वे दोनों डैम साईट पर फोटो खींचने के लिए रूके तो यह दर्दनाक हादसा पेश आया। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान विपिन (37) सखरेलीया पुत्र शांतिलाल निवासी कटरीवडी, जेटपुर जिला राजकोट गुजरात के रूप में की गई है, जो अपने दोस्त धानी कुरनाल ईश्वर (39) निवासी सुरत गुजरात के साथ बाइक पर मलाणा जा रहा था। 

हेलमेट उठाते समय नीचे गिरा पर्यटक 

इस बीच दोनों मलाणा प्रोजेक्ट के पास फोटो खींचने के लिए रुके थे। इस दौरान धानी ने अपना हेलमेट पहाड़ी के किनारे रखा था, फोटो खींचने के बाद हेलमेट उठाते समय धानी पहाड़ी से नीचे गिर गया। इस दौरान विपिन खाई में जा गिरा और उसकी जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस का फेल हो गया ब्रेक: 50 यात्री थे सवार, ड्राइवर की सूझबूझ को कर रहा हर कोई सलाम

एसपी गुरदेव शर्मा ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस चौकी जरी में हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेजा जाएगा। वहीं, पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच आगे बधाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ