हिमाचल पुलिस को 21 साल से चकमा दे रही महिला अब पकड़ाई- जानें क्या गुनाह किया था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस को 21 साल से चकमा दे रही महिला अब पकड़ाई- जानें क्या गुनाह किया था


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले की पुलिस के पीओ सेल ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 21 साल से उद्घोषित महिला अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी पिंजौर में हुई है। बताया गया कि गिरफ्तार की गई महिला के खिलाफ जिले में दो मामले जबकि प्रदेशभर में अन्य कई केस दर्ज है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः कमरे में फंदा लगाकर लटका था 32 वर्षीय- घर वाले ढूंढ रहे थे बाहर

मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस द्वारा काफी लम्बे वक्त से महिला की तलाश की जा रही थी, लेकिन इसके बावजूद भी वो पुलिस को चकमा देने में नाकाम थी। हालांकि, अब जाकर उसे पिंजौर से अरेस्ट कर लिया गया है। बता दें कि उक्त महिला के खिलाफ हमीरपुर और भोरंज थाने में वर्ष 2000 में चोरी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः लापता चल रहे 60 वर्षीय शख्स की देह पानी में तैरती मिली, बेटे ने की पहचान

वहीं, बाद में महिला जमानत पर निकलने के बाद से कोर्ट में पेश नहीं होती थी। ऐसे में कोर्ट द्वारा उसे उद्घोषित अपराधी करार दे दिया गया था। 

वहीं, उद्घोषित अपराधी करार दिए जाने के बाद से पुलिस को काफी सालों तक महिला का कोई सुराग नहीं लगा, जिसके बाद अब जाकर उसकी गिरफ्तार संभव हो सकी है। पुलिस अधीक्षक डॉ आकृति शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को पीओ सेल की टीम ने पिंजौर से गिरफ्तार कर लिया है। 

Post a Comment

0 Comments