हिमाचल की पुलिस देखती रह गई: 'बलात्कारियों' को लेकर फरार हुए साथी, पढ़ें पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल की पुलिस देखती रह गई: 'बलात्कारियों' को लेकर फरार हुए साथी, पढ़ें पूरा मामला

पटियाला: हिमाचल प्रदेश के पड़ोसी राज्य पंजाब में हि.प्र पुलिस की भाड़ी फजीहत हुई है। दरअसल, यहां पर कुछ बदमाश दुष्कर्म के दो आरोपियों को हिमाचल पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा कर फरार हो गए। बताया गया कि हिमाचल पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर शिमला ले जा रही थी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम:

मिली जानकारी के अनुसार राजपुरा में लघुशंका के बहाने आरोपियों ने पुलिस पार्टी को रुकवाया। जहां उनके साथी पहले से तैयार थे। शिमला पुलिस देखती रह गई और आरोपियों के साथी उन्हें लेकर फरार हो गए। आरोपी हरियाणा के रतिया के रहने वाले हैं। घटना राजपुरा बाईपास स्थित काका ढाबे पर हुई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी शीतल ने भरी सफलता की उड़ान, भारतीय सेना में बनी लेफ्टिनेंट

बता दें कि हरियाणा के रतिया निवासी प्रिंस गर्ग व सुखजिंदर सिंह के खिलाफ शिमला सदर थाना में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। शिमला पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शिमला ले जा रही थी। 

पुलिस के कार्यशैली पर उठी उंगली:

दुष्कर्म के आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद आसानी से फरार हो जाने से हिमाचल पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग गया है। शिमला सदर थाना के एसआई राम गोपाल की शिकायत पर राजपुरा सिटी थाना में दोनों आरोपियों व उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डूब रहे कुत्ते को बचाने नदी में उतरा 17 साल का लड़का, नेकी करना पड़ा महंगा

बता दें कि जिस आसानी से आरोपी शिमला पुलिस की गिरफ्त से फरार हुए उससे हिमाचल पुलिस पर ही सवालिया निशान लग गया है। आशंका जताई जा रही है कि साजिश के तहत आरोपियों के साथी पुलिस हिरासत से छुड़वाने में सफल हुए हैं। इस संबंध में शिमला पुलिस के एसआई राम गोपाल ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

Post a Comment

0 Comments