हिमाचल: माता-पिता बेटों को लेकर घर से बाहर गए, पानी के टंकी में डूब गई ढाई साल की बिटिया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: माता-पिता बेटों को लेकर घर से बाहर गए, पानी के टंकी में डूब गई ढाई साल की बिटिया


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित च्छाद विधानसभा क्षेत्र की लाना बाका पंचायत के बसांहां गांव से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां पार पानी के टैंक में डूब जाने की वजह से एक ढाई वर्षीय मासूम बच्ची की जान चली गई। मामले का पता चलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को लेकर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति को जहर खाने के लिए उकसाने वाली माहिला के घर फिर मिलीं चिट्ठियों की 10 बोरियां

यह मामला मंगलवार दोपहर के वक्त रिपोर्ट किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक़ सुखचैन सिंह के दो बेटे और अढ़ाई साल की बेटी (स्मृति) थी। बताया गया कि घटना के वक्त पिता सुखचैन सिंह अपने एक बेटे को लेकर खेत में चला गया। तो वहीं सुखचैन की पत्नी अपने दूसरे बेटे को लेकर स्थानीय पीएससी में इंजेक्शन लगवाने गई थी। 

पानी की टंकी में बच्ची को देख उड़े मां-बाप के होश 

इसके बाद जब वो दोपहर को घर पहुंची बेटी (स्मृति) घर पर नहीं मिली। वहीं, घर में सब जगह तलाश करने के बाद भी बच्ची कहीं नहीं मिली। इसी दौरान अचानक उनकी नजर पानी के टैंक में पड़ी। पानी के टैंक में बच्ची को गिरा देख माता-पिता के होश उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना: आज चार ने गंवाई जान- 3 एक ही जिले से, 174 नए मामले; जानें पूरी डीटेल

इसके बाद उन्होंने बच्ची को पानी के टैंक से निकाला और सराहां अस्पताल में लेकर गए। मगर तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। इस घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने बताया कि बसांहां गांव में अढ़ाई वर्षीय सुखचैन की बेटी की पानी के टैंक में डूबने से मौत हुई है। पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments