हिमाचलः काम के लिए निकला शख्स हुआ लापता, खेत में पड़ा मिला, पास रखी थी कीटनाशक दवाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः काम के लिए निकला शख्स हुआ लापता, खेत में पड़ा मिला, पास रखी थी कीटनाशक दवाई


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां एक 41 वर्षीय व्यक्ति का खेत से संदिग्ध परिस्थियों में शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स घर से काम के लिए निकला था। जिसके बाद से वो अचानक कहीं लापता हो गया था। 

काम के लिए निकला था नहीं लौटा- 

वहीं, शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारियों की मानें तो पुलिस को घटनास्थल पर से कीटनाशक दवाई भी बरामद हुई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उक्त शख्स की मौत कैसे हुई।

परिजनों ने ढूंढा पर नहीं मिला कोई सुराग-

मृतक व्यक्ति की पहचान 41 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र बलवीर निवासी रामपुर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त शख्स बीते दो दिन पहले अचानक से कहीं लापता हो गया था। परिजनों ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश भी की पर उसका कहीं भी कोई पता नहीं चल पाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खंभे से टकराकर पलट गया ट्रक, कार और बाइक में भी जोरदार भिडंत, 4 पहुंचे अस्पताल

इस बीच बीते कल यानी रविवार दोपहर को संजीव कुमार का शव गांव के ही खेत से बरामद हुआ है। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस मामले  की जांच कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Post a Comment

0 Comments