हिमाचल: जिम से घर लौटा युवक और कमरे में रस्सी से झूल गया- पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जिम से घर लौटा युवक और कमरे में रस्सी से झूल गया- पसरा मातम


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया। जहां पर एक 32 वर्षीय शख्स ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। यह मामला शहर के मोहल्ला गलुआ से रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जनसेवक की हादसे में गई जान, परिवार ने अंगदान की इच्छा पूरी कर कमाया पुण्य

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान नजीत सिंह निवासी मोहल्ला गलुआ वार्ड नंबर-3 ऊना के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि देर शाम लगभग साढ़े 9 बजे जिम से वापस घर आया और सीधा अपने कमरे में चला गया। 

पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी 

परिजनों ने लगभग साढ़े 12 बजे जब उसके कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। युवक अपने कमरे में सीलिंग फैन की हुक के साथ प्लास्टिक की रस्सी से बने फंदे पर लटका हुआ था। वहीं, इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से बुरी खबर: 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार- 28 वर्षीय की गई जान, एक गंभीर

इसके साथ ही इस बारे में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर द्वारा इस मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments