हिमाचल: टैक्सी ड्राइवर के सिर में मार दी गोली- अबतक शिनाख्त भी नहीं हो पाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: टैक्सी ड्राइवर के सिर में मार दी गोली- अबतक शिनाख्त भी नहीं हो पाई


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में आज एक खौफनाक वारदात पेश आई। जहां नेशनल हाईवे पर एक टैक्सी चालक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बतौर रिपोर्ट्स, कालका शिमला नेशनल हाईवे पर ध्यारघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे हरियाणा नंबर की टैक्सी में ड्राइवर का शव खून से लथपथ बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य ने कल ही कहा था शराब बांट रही BJP: देर शाम दो पिकअप पकड़े, वीडियो वायरल

मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि यह वारदात बीती रात को हुई। वहीं, आज सुबह राहगीरों ने टैक्सी चालाक की खून से सनी लाश देखने के बाद पुलिस को बुलाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना: आज 78 छात्रों समेत 252 पाए गाए पॉजिटिव, जानें पूरी डीटेल

डीएसपी हेडक्वार्टर संतोष शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस थाना कंडाघाट के अंतर्गत, ध्यारीघाट में एनएच पर एक हरियाणा नम्बर की गाड़ी में, एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला है। 

उसके सिर पर गोली लगी पाई गई है। उन्होंने आगे कहा कि टैक्सी हरियाणा से हिमाचल कैसे पहुंची और कौन लोग इस टैक्सी को लेकर आए थे, इस बारे में गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस एनएच पर वाकनाघाट में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है।

सिर से बह रहा था खून

वहीं, बीशा के उपप्रधान ने इस मसले पर बताया कि जैसे ही उन्हें घटना के बारे में पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो पाया कि चालक के सिर से खून बह रहा है और वह बेसुध हालत में टैक्सी में पड़ा है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ