हिमाचल: अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढका ट्रैक्टर, एक की चली गई जान- दूसरा चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढका ट्रैक्टर, एक की चली गई जान- दूसरा चोटिल


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों में एक और मामला जुड़ गया है। ताजा मामला सूबे के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल के नवादा क्षेत्र से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक ट्रैक्टर के हादसे का शिकार होने के चलते एक शख्स की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह ने कारगिल वाले बयान पर माफी मांगी: बोलीं- BJP ने मेरा बयान तोड़ मरोड़कर पेश किया

वहीं, एक अन्य शख्स के घायल होने की भी सूचना मिली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है। 

हादसे के स्पष्ट कारणों का नहीं चल सका पता 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना पांवटा साहिब के अंतर्गत नवादा क्षेत्र में मानपुर सड़क मार्ग पर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से निचे जा गिरा। जिस वक्त यह हादसा पेश आया उस समय ट्रैक्टर पर दो लोग सवार थे। जिसमें से सचिन कुमार पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी नवादा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल हुए शख्स को स्थानीय लोगों की मदद से पांवटा साहिब हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 5 दिन पहले ब्यास में बह गया था शख्स- खड्ड में लगे क्रशर के पास मिला

अभी तक हादसे के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुआ बताया की मृतक के शव का पोस्टमार्टम  करवाया जा रहा है, जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जायेगा। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments