हिमाचल: नशे में घर पहुंचा पति- फिर कमरे में पत्नी को मृत पड़ा पाया, गले पर थे रस्सी के निशान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नशे में घर पहुंचा पति- फिर कमरे में पत्नी को मृत पड़ा पाया, गले पर थे रस्सी के निशान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बड़ा ही अचंभित करने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित कुमारहट्टी में यूको बैंक के पास एक कमरे से माहिला का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया है। सबसे पहले पुलिस को शव बरामद होने की सूचना मिला, इसकी जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल वीडियो: नैना देवी दर्शन करने आए श्रद्धालु की जेब कटी- सवा लाख ले उड़ा शातिर

मामले की शुरूआती छानबीन में पुलिस को महिला के मृतका के गले में रस्सी से खींचने व दबाव बनाने के निशान मिले है। पुलिस द्वारा मौके पर एसएफएल जुन्गा से विशेषज्ञों की टीम बुलाई है। टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए। मृतका की पहचान सपना पत्नी सतेन्द्र सिंह निवासी सेम डूंगरा जिला चमोली (उत्तराखंड) के रूप में हुई है।

कुक का काम करता है मृतका का पति 

महिला के पति सतेन्द्र सिंह पुलिस को इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि वह एक निजी होटल में कुक का कार्य करता है। बीती रात वह अपना काम खत्म कर के जब घर पहुंचा तो वह नशे में था। उक्त शख्स के मुताबिक़ उसकी पत्नी उनके 2 साल के बच्चे को सुलाकर खुद भी दूसरे कमरे में सोने के लिए चली गई।

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह की माफ़ी के बाद विक्रमादित्य की सफाई: अकेले ब्रिगेडियर ने नहीं जीता कारगिल युद्ध

इस बीच सुबह 11 बजे तक जब उसकी पत्नी अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो वह खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर गया। जहां उसने पाया कि पत्नी मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी थी। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही मौत के कारणों का खुलासा किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments