हिमाचलः मवेशी को बचाते-बचाते उसी से टकरा गई एसयूवी, दो थे सवार- एक PGI रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः मवेशी को बचाते-बचाते उसी से टकरा गई एसयूवी, दो थे सवार- एक PGI रेफर


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां बीते कल यानी मंगलवार देर रात ऊना-होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी अज्ञात मवेशी को बचाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

इस हादसे में कार सवार दो युवकों को काफी चोटें आई हैं। जिन्हें आपातकालीन सेवा 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: पिता की लाश पर राजनीति कहां के संस्कार: डिप्टी स्पीकर ने 3 माह बाद विक्रमादित्य को दिया जवाब

वहीं, एक युवक की हालत गंभीर होने के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। 

इस हादसे में चोटिल हुए युवकों की पहचान दिपक कुमार व अनुज कुमार निवासी नंगल पंजाब के तौर पर हुई है। जिनमें से अनुज की हालत गंभीर होने के कारण उसे उपचार हेतु पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 200 मीटर नीचे खाई में गिरी कार- 23 वर्षीय ड्राइवर की गई जान, 4 युवतियां पहुंची अस्पताल

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों गाड़ी में सवार होकर घालुवाल से ऊना की ओर जा रहे थे इस बीच जब वे झलेड़ा के पास पहुंचे तो अचानक से एक बेसहारा पशु उनकी कार के सामने आ गया जिस वजह से उनकी टक्कर हो गई।

गनीमत यह रही कि जब यह हादसा पेश आया तब सड़क पर कोई अन्य वाहन नहीं थे बरना बड़ा हादसा पेश आ सकता था। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ने बताया कि घायलों के बायान दर्ज कर लिए गए हैं। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments