हिमाचल: दुकान से घर लौट रहे शख्स की बाइक बेसहारा पशुओं से टकराई, दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दुकान से घर लौट रहे शख्स की बाइक बेसहारा पशुओं से टकराई, दुखद निधन


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के हमीरपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां स्थित बड़सर उपमंडल के तहत आने वाले मसलाना कलां पुल के पास शाम को बेसहारा पशुओं से बाइक की टक्कर होने के कारण मसलाना कलां गांव के एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से हेरोइन लेकर निकला युवक: पुलिस से भागा तो बाइक स्लिप होने से पकड़ा गया

बताया गया कि हादसे के बाद बाइक सवार शख्स को गंभीर चोटें आई थीं, जिसे इलाज के लिए ग्रामीण उसे बड़सर अस्पताल ले गए। गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान देशराज निवासी गांव मसलाना कलां के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रघुनाथ मंदिर के पास दीवार पर टकराकर चढ़ा यात्री वाहन, महिला-बच्चे समेत कई थे सवार

बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा पेश आया, उस समय उक्त शख्स अपनी दुकान दियोटसिद्ध से घर जा रहा था। जैसे ही वह मसलाना पुल के पास पहुंचा तो उसकी बाइक बेसहारा पशुओं से टकरा गई। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : मॉर्निंग वॉक को निकले बुजुर्ग पर रंगड़ों ने किया अटैक, हुआ दुखद निधन

उधर, डीएसपी बड़सर शेर सिंह ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है और इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बेसहारा पशुओं से बाइक की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है।

Post a Comment

0 Comments