हिमाचल: पशु चराने जंगल गया शख्स डंगे से फिसलकर गिरा- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पशु चराने जंगल गया शख्स डंगे से फिसलकर गिरा- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में ढांक-डंगे और पहाड़ी से गिरकर लोगों की मौत होने के मामले में बीते कुछ दिनों में काफी तेजी से इजाफा हुआ है। इन्हीं सब कारणों के चलते महीने भर के भीतर जिले के 7 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला पुलिस थाना चुवाड़ी के अंतर्गत आते बनेट पंचायत से रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: परिवारवाद की वजह से कटा चेतन बरागटा का टिकट, नीलम सरैइक पुरानी कार्यकर्ता: सुरेश भारद्वाज

जहां पर डंगे से गिरने के कारण एक शख्स की जान चली गई। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब उक्त शख्स घर के साथ लगते जंगलों में पशुओं को चराने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान पांव फिसलने के कारण वह 12 फीट ऊंचे डंगे से नीचे गिरकर घायल हो गया। इसके बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उक्त शख्स के परिजनों को इस बारे में सूचित किया। 

अस्पताल ले जाने में हुई देर- चली गई जान 

यह जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे उक्त शख्स के परिजन उसे घायल हालत में इलाज हेतु अस्पताल ले गए, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर घायल शख्स को डॉक्टर्स द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान प्रेम लाल 55 वर्षीय पुत्र हरदयाल गांव बड़गोत्रा तहसील भटियात चंबा के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जिम से घर लौटा युवक और कमरे में रस्सी से झूल गया- पसरा मातम

वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में सूचना मिलने के बाद चुवाड़ा थाने की पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर प्रेमलाल के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही साथ इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments