हिमाचलः रिटायरमेंट से साल भर पहले ही मुख्य आरक्षी का दुखद निधन, सेना में भी दी थी सेवा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः रिटायरमेंट से साल भर पहले ही मुख्य आरक्षी का दुखद निधन, सेना में भी दी थी सेवा


कागंड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कागंड़ा जिले से जुड़ी हुई एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां डीआईजी ऑफिस में मानक मुख्य आरक्षी के पद पर सेवाएं दे रहे कृष्ण शर्मा की हृदयगति रुकने से दुखध निधन हो गया। जिनका अंतिम संस्कार पूरे सम्मान के साथ धर्मशाला से आई गार्द ने शोक सलामी देकर उनके पैतृक गांव डरोह के खबली शमशान घाट में किया गया।

यह भी पढ़ें: पिता की लाश पर राजनीति कहां के संस्कार: डिप्टी स्पीकर ने 3 माह बाद विक्रमादित्य को दिया जवाब

जहां धर्मशाला से डीआईजी सुमेधा द्विवेदी सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने भी उन्हें अंतिम सलामी दी। बताया जा रहा है कि अगले साल यानी अप्रैल 2022 में कृष्ण शर्मा की रिटायर्मेंट थी, लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 200 मीटर नीचे खाई में गिरी कार- 23 वर्षीय ड्राइवर की गई जान, 4 युवतियां पहुंची अस्पताल

वहीं, दुख की इस घड़ी में डीआईजी सुमेधा द्विवेदी ने परिवार को सांत्वना दी तथा प्रारंभिक रूप से आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए 25 हजार रुपए प्रदान किए।

सेना में 22 साल तक दी सेवाएं-

ग्राम पंचायत डरोह के कस्बा गांव के रहने वाले कृष्ण कुमार भारतीय सेना में भी 22 साल तक अपनी सेवाएं देने के बाद हवलदार पद से सेवानिवृत्त हुए थे। सेना से रिटायर्मेंट के बाद कृष्ण शर्मा ने पुलिस विभाग को ज्वाइन कर लिया। जहां उन्हें अपनी सेवाएं देते हुए 12 साल ही हुए थे कि इस बीच रिटायरमेंट से कुछ महीने पहले ही उनका दुखद निधन हो गया।

Post a Comment

0 Comments