हिमाचलः रेस्टोरेंट ले जाकर युवक ने लूटी किशोरी की आबरू, अब हुआ अरेस्ट-लगा पॉक्सो एक्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः रेस्टोरेंट ले जाकर युवक ने लूटी किशोरी की आबरू, अब हुआ अरेस्ट-लगा पॉक्सो एक्ट


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित लंबागांव पुलिस स्टेशन में एक नाबालिग लड़की के साथ 22 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। जिसकी शिकायत नाबालिग लड़की के घरवालों ने पुलिस में दी। 

मिली शिकायत पर कर्रवाई करते हुए पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें: BJP नेता सत्ती के प्रतिभा सिंह को लेकर बिगड़े बोल, बोले- वीरभद्र सिंह को स्वर्ग सिधारे..

पुलिस में दी शिकायत में नाबालिग लड़की ने बताया कि 16 अक्टूबर को आरोपी युवक उसे बहला फुसला कर सुजानपुर के एक रेस्टोरेंट ले गया। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

आरोपित अपनी हरकतों से यहीं बाज नहीं आया, उसने एक बार फिर नाबालिग लड़की को डराया, धमकाया और 20 अक्टूबर को सुजानपुर के रेस्टोरेंट ले जाकर दोबारा दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बस की टक्कर से चल बसा युवक: 20 दिन पहले हुई थी शादी, करवाचौथ के पहले उजड़ा सुहाग

इसके बाद नाबालिग ने अपने घरवालों को आपबीती सुनाई, जिस पर परिजनों ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन लंबागांव में आरोपित युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा किशोरी का मेडिकल करवाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ