हिमाचलः पुलिस को देखकर भागने लगा युवक- पकड़े जाने पर नशे की खेप हुई बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पुलिस को देखकर भागने लगा युवक- पकड़े जाने पर नशे की खेप हुई बरामद


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले से सामने आया है। जहां इलाके मे गश्त कर रही पुलिस टीम ने बरोटा जट्टा स्थित निजी होटल के समीप एक व्यक्ति के पास से 27.60 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बढ़ते दामों के बीच प्याज खरीदने के नाम पर सब्जी विक्रेता से लाखों की ठगी

पुलिस द्वारा बरामद चिट्टे को अपने कब्जे में लेने के बाद एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की आगामी जांच करने में जुटी हुई है। आरोपित व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार निवासी छांब डाकघर हरनोडा तहसली सदर जिला बिलासपुर के तौर पर हुई है। 

कैरी बैग लेकर पैदल जा रहा था युवक 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम पंजगाई से बैरी की ओर गश्त पर थी। इस बीच जब वो बरोटा जट्टां के समीप स्थित एक होटल के पास पहुंचे तो सड़क पर एक व्यक्ति हाथ में कैरी बैग लेकर पैदल जा रहा था। इस दौरान जब उसने पुलिस टीम को आते हुए देखा तो वह घबरा गया और मौके पर से भागने लगा। 

यह भी पढ़ें: देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने दशहरा उत्सव में पहुंची प्रतिभा सिंह, नजराने को लेकर कही बड़ी बात

जिस पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस टीम ने उसे थोड़ी दूरी पर पकड़ लिया। पुलिस ने जब उक्त शख्स की तलाशी ली तो उन्हें आरोपित के बैग से 27.60 ग्राम बरामद हुआ। इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसआई विजय कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ थाना बरमाणा में मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ