हिमाचल: किशोरी को जंगल में भागकर ले गया युवक- हुआ अरेस्ट, इज्जत लूटने का आरोप!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: किशोरी को जंगल में भागकर ले गया युवक- हुआ अरेस्ट, इज्जत लूटने का आरोप!


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं और किशोरियों के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामलों में बढ़ोतरी के बीच सूबे के ऊना जिले से एक ताजा मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक 16 वर्षीय किशोरी को अपने बहला फुसलाकर भगा ले गया। जिले अंब उपमंडल के अंतर्गत आते एक गांव से यह मामला रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पूर्व सैनिक ने स्टोर में लगा लिया फंदा- बेटा भी सेना में दे रहा है सेवाएं

आरोपी युवक गगरेट क्षेत्र के अम्बोटा गांव का निवासी बताया जा रहा है, जिसे लड़की के गांव के साथ लगते जंगल से गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, युवक नाबालिग लड़की को शादी करने की नियत से लेकर भागा था। युवक पर इस बात का आरोप लगाया गया है कि उसने नाबालिग से दुष्कर्म भी किया हो। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रेन की चपेट में आ गया युवक- कई टुकड़ों में कट कर बंट गया शरीर, आधार से हुई पहचान

पुलिस द्वारा आरोपित और नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है। अब रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी। मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अंब आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने युवती की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले में आरोपी युवक को तलाशी अभियान चलाकर घर के साथ लगते जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। 

लड़की की मां पुलिस को दी थी शिकायत 

लड़की की मां ने पुलिस के पास दी गई अपनी शिकायत में बताया था कि शनिवार रात को खाना खाने के बाद युवती बर्तन साफ कर रही थी और उसकी मां कमरे में आराम कर रही थी। इसी दौरान उसे नींद आ गई और इसका फायदा उठाकर आरोपी युवक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और गांव के साथ लगते जंगल में एक नाले में जाकर छिप गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कर्मचारी ही बनाते-गिराते हैं सरकार, विक्रमादित्य ने मार ली खुद के पैर पर कुल्हाड़ी

बताया जा रहा है कि आरोपित मामला थोड़ा शांत होने के बाद वहां से कहीं भागने की फिराक में था। लेकिन थोड़ी देर बाद मां ने बेटी को घर में ना पाकर उसकी तलाश शुरू की और आरोपी युवक पर शक के आधार पर इसकी सूचना अंब पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ बोल फंस गए विक्रमादित्य, सुबह 4 बजे Live आकर देनी पड़ी सफाई

इसी दौरान गांव के लोग भी हरकत में आ गए और रात करीब साढ़े 12 बजे तक तलाशी अभियान के दौरान लोगों ने पुलिस की मदद से आरोपित युवक को लड़की के साथ जंगल में दबोच लिया। अब आरोपित को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments