हिमाचल: पति को जहर खाने के लिए उकसाने वाली माहिला के घर मिली चिट्ठियों की तीन बोरियां

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पति को जहर खाने के लिए उकसाने वाली माहिला के घर मिली चिट्ठियों की तीन बोरियां


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पति को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली महिला के घर से डाक की तीन बोरियां बरामद की गई हैं। 

बीते हफ्ते डाक विभाग में बतौर डाकिया कार्यरत महिला ऊषा देवी के पति बेली राम ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं, मृतक ने इसके लिए पत्नी ऊषा, उसके प्रेमी और ससुराल वालों को दोषी ठहराया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बैंक से ले लिया 2 करोड़ का लोन- रिकवरी करने गए तो दस्तावेजों का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला

बता दें कि आरोपी महिला बीते करीब 6 वर्षों से डाकघर नबाही में अपनी सेवाएं दे रही थी। वहीं, अब महिला के कमरे से बरामद की गई डाक की तीन बोरियों ने एक नई कहानी से पर्दा उठा दिया है। 

इन बोरियों में बीते करीब 3 वर्षों की डाक को दबाकर रखा गया था, जिसमें एक हजार से ज्यादा आधार कार्ड, अढ़ाई हज़ार से अधिक स्पीडपोस्ट पत्र, काल लेटर्स, एलआईसी रसीद बुकें, चैक बुक्स, कालेज और स्कूली छात्रों के प्रमाण पत्र बरामद किए गए हैं। इनमें से बहुत सारे दस्तावेज खराब भी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः काम के लिए निकला शख्स हुआ लापता, खेत में पड़ा मिला, पास रखी थी कीटनाशक दवाई

बेली राम के भाई संजय कुमार की शिकायत पर सरकाघाट थाना पुलिस ने ऊषा देवी और अन्य लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं डाक विभाग ने महिला कर्मचारी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ विभाग जांच व कार्रवाई भी शुरू कर दी है। जांच पूरी होते ही महिला को नौकरी से बर्खास्त करने की अनुशंसा की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments