हिमाचल: बाइक पर ट्रिपलिंग करना पड़ा महंगा- खाई में गिरी, 1 की गई जान- दो पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बाइक पर ट्रिपलिंग करना पड़ा महंगा- खाई में गिरी, 1 की गई जान- दो पहुंचे अस्पताल


चंबा। हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे आए दिन कई लोगों की जान जाती है। इसके बावजूद भी लोग इन हादसों से सबक नहीं लेते हैं और लापरवाही बरतते हैं, जिसका उन्हें बुरा खामियाजा भी भुगतना पड़ जाता है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के चंबा जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर तीन युवकों को बाइक पर ट्रिपलिंग करना महंगा पड़ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रक को ओवरटेक करना पड़ा महंगा; सामने से आ रही कार से टकरा कर गई जान

बतौर रिपोर्ट्स, जिले पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत पेश आए ताजा सड़क हादसे में चुवाड़ी से ठीक एक किलोमीटर आगे रायपुर मार्ग पर बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि अन्य दो युवक घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर है, जिसे आगामी इलाज के लिए टांडा रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से रुखसत हुआ मानसून: बर्फबारी के साथ ठंड की दस्तक - जानें अब आगे क्या होगा

मृतक की शिनाख्‍त जतरून पंचायत के सारणा निवासी 17 वर्षीय रोहित पुत्र गगन के रूप में हुई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान चुवाड़ी के वार्ड नंबर 7 निवासी 18 वर्षीय गौतम पुत्र राजिंदर के रूप में हुई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत मेडिकल कालेज टांडा रेफर कर दिया गया। तीसरे घायल तोरनू निवासी 18 वर्षीय अभिषेक पुत्र तरवीज का चुवाड़ी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस अधीक्षक अरूल कुमार ने हादसे की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments