हिमाचलः खंभे से टकराकर पलट गया ट्रक, कार और बाइक में भी जोरदार भिडंत, 4 पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः खंभे से टकराकर पलट गया ट्रक, कार और बाइक में भी जोरदार भिडंत, 4 पहुंचे अस्पताल


कांगड़ा/ हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला है। ताजा दो मामले प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से सामने आए हैं। जहां एक तरफ कार व बाइक के बीच हुई टक्कर से तीन लोग घायल हुए हैं वहीं, दूसरी ओर ट्रक के पलटने की वजह से चालक को चोटें पहुंची हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्वास्थय विभाग का कारनामा- मृत्यु के 5 महीने बाद कर दिया व्यक्ति का सफल वैक्सीनेशन

वहीं, दोनो हादसों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। आईए एक-एक कर दोनो मामलों के बारे में जानते हैं। 

पहला हादसा- पेट्रोल पम्प की पास बाइक कार के बीच टक्कर 

पहला मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां पुलिस थाना गगल के अंतर्गत पड़ते बनोई पेट्रोल पंप के समीप सुबह करीब सवा सात बजे एक बाइक व कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में कार चालक को मामूली चोटें आईं हैं जबकि बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें सिविल अस्पताल शाहपुर में प्राथमिक उपचार देने के बाद टांडा रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकारी नौकरी: 10वीं और 12वीं पास के लिए सेना के ट्रेनिंग कमांड में जॉब- जानें डिटेल

बताया जा रहा है कि यह हादसा तब पेश आया जब बाइक नंबर एचपी 39 सी 8023 पर सवार होकर राजोल शाहपुर की ओर जा रहे थे और कार नंबर एचपी 90 1456 गगल की तरफ जा रहा था। इस बीच जब वे पैट्रोल पंप के पास पहुंचे तो उनके बीच भिडंत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक कार चालक अपनी साइड चला हुआ था, लेकिन बाइक सवारों ने उलटी दिशा में जाकर टक्कर मारी है। 

दूसरा हादसा- खंभे से टकराकर पलट गया ट्रक 

दूसरा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां आज सुबह ऊना-हमीरपुर हाईवे पर एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर लाइट पोल से जा टकराया। इसके बाद सड़क के बीचों-बीच पलट गया। गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। जबकि ट्रक व लाइट पोल को काफी क्षति पहुंची है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल गया 29 वर्षीय, भतीजे ने थोड़ी देर पहले दिया था खाना

बताया जा रहा है कि यह हादसा तब पेश आया जब विजय कुमार निवासी धनेटा अपने मिनी ट्रक को लेकर माल ढुलाई के लिए ऊना जा रहा था। इस बीच सामने से आ रही कार चालक द्वारा कट मारने के चलते विजय ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। वहीं, पुलिस द्वारा दोनों मामलों के संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments