हिमाचल: जिंदगी की जंग हार गई ढाई साल की मासूम, नशेड़ी ट्रैक्टर ड्राइवर ने रौंदा था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जिंदगी की जंग हार गई ढाई साल की मासूम, नशेड़ी ट्रैक्टर ड्राइवर ने रौंदा था


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल में पेश आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में नशे में धुत्त एक ट्रैक्टर चालक ने अपने वाहन से एक ढाई साल की मासूम बच्ची को रौंद दिया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। वहीं, अब इस मामले से जुड़ी ताजा अपडेट सामने आया रही है कि उस बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बच्चे की नाक से निकाली तीन इंच लंबी जिंदा जोंक, 3-4 दिन से बह रहा था रक्त

बताया गया कि नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। मृतक बच्ची की मामी पिंकी पत्नी जोगिन्द्र सिहं ने पुलिस को इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया था कि वो मजदूरी करती है, जबकि पति जोगिन्द्र सिंह गिरी नदी में  ट्रैक्टर भरने का काम करता है। वो रोजाना पति के लिए खाना लेकर जाती है। 

मना करने पर भी ड्राइवर ने धीमी नहीं की गाड़ी 

मंगलवार को भी सुबह वो अपनी ननद की बेटी छाया (4- 5 वर्ष) के साथ पति के लिए खाना लेकर पैदल जा रही थी, रास्ते में एक ट्रैक्टर रामपुर घाट क्रेशर में गिरी की तरफ जा रहा था। इसे पवन निवासी अलीगढ़ चला रहा था। महिला ने पुलिस को बताया कि वो पवन को अच्छी तरह से जानती है, जिसने इसे नदी में जाने के लिए अपनी सीट के साथ मडगार्ड पर बिठा लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल वीडियो: कॉलेज में ABVP-SFI के बीच जमकर चले लात घूंसे, कई छात्र चोटिल

महिला ने कहा कि उसने बच्ची को गोद में पकड़ा हुआ था। पवन ट्रैक्टर को नदी में तेज रफ्तार से रफ़्तार के ऊपर से चला रहा था। उसने ट्रैक्टर को धीरे चलाने को कहा तो वह नहीं मान रहा था।  ट्रैक्टर चालक को तेजी से चला रहा था तो ट्रैक्टर के नीचे एक बडा पत्थर आया, जिस वजह से वो बच्ची के साथ से उछल कर नीचे गिर गई। इस कारण छाया ट्रैक्टर की ट्रॉली की चपेट में आ गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के स्कूलों में कोरोना का कहर: 6 शिक्षक समेत 4 और छात्र पाए गए पॉजिटिव, कल भी मिले थे

वहीं, पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, ट्रैक्टर चालक पर इस बात का आरोप लगाया गया है कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर चालक नशे में था इसी के चलते ये हादसा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments