हिमाचल: बस की टक्कर से चल बसा युवक: 20 दिन पहले हुई थी शादी, करवाचौथ के पहले उजड़ा सुहाग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बस की टक्कर से चल बसा युवक: 20 दिन पहले हुई थी शादी, करवाचौथ के पहले उजड़ा सुहाग


ऊना/नंगलः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उसके साथी को गंभीर हालत के चलते उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स की अभी 20 दिन पहले ही शादी हुई थी और वह दो दिन पहले ही अपनी पत्नी को करवा चौथ के व्रत से पहले ही मायके छोड़ कर आया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात शख्स की गई जान, नहीं हुई पहचान

इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 29 वर्षीय लखविंदर सिंह पुत्र बहाल सिंह निवासी ऊना के तौर पर हुई है। मृतक ऊना स्थित मारुति के शो रूम में काम करता था। इस हादसे में घायल हुए शख्स की पहचान 39 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र इकबाल सिंह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि संजीव कुमार सेना में अपनी सेवाए दे चुका है। 

अभी पत्नी को नहीं दी गई है सूचना 

जानकारियों की मानें तो मृतक की नव विवाहिता पत्नी अभी मायके में है और उसे अभी तक यह सूचना नहीं दी गई है कि उसके पति की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। बतौर रिपोर्टस, यह सड़क हादसा आज सुबह करीब 6:30 बजे पेश आया है। जब लखविंदर सिंह अपने दोस्त संग अपनी कार नंबर एचपी 72-4428 में सवार होकर चंडीगढ़ की ओर जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की युवती का जन्मदिन पर क़त्ल: मैक्सिको गई थी, ड्रग माफियाओं की गोलीबारी ने ले ली जान

इस बीच रास्ते में उनकी कार की टक्कर हिरयाणा की दिल्ली से धर्मशाला जा रही बस से हो गई। जिसमें वे बाल बाल बच गए। परंतु होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। कार में सवार होकर जब वह रास्ते में पड़ते गांव जांदला के पास पहुंचे तो वहां उनकी दोबारा एक टिप्पर से टक्कर हो गई। जिस वजह से लखविदंर की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने चेतन बरागटा को लिया आड़े हाथों: जुब्बल कोटखाई में जमकर दहाड़े

जबकि कार में सवार उसका साथी संजीव कुमार इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ