हिमाचल: दो बाइक के बीच हुई टक्कर में उजड़ गया महिला का सुहाग, खुद पहुंची अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दो बाइक के बीच हुई टक्कर में उजड़ गया महिला का सुहाग, खुद पहुंची अस्पताल


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के ऊना जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पर पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई। 

वहीं, उसकी पत्नी समेत कुल 3 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताया गया कि यह हादसा दो बाइकों के बीच हुई टक्कर के कारण पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सामने से आ रहे वाहन को बचाने में पर्यटकों से भरी ट्रैवलर खाई में समाई- 9 थे सवार

वहीं, हादसे के सम्बन्ध में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान विपन कुमार पुत्र छज्जू राम निवासी सुनेहरा के रूप में की गई है। 

बाइक चालक रोहित के खिलाफ मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त पेश आया जब विपन कुमार अपनी पत्नी अनु के साथ बाइक पर सवार होकर ऊना से अपने घर की ओर जा रहा था। 

इस बीच डीसी कॉलोनी के पास पहुंचने पर सामने से आ रही एक बाइक के साथ उसकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में विपन कुमार व उसकी पत्नी अनु सहित दूसरी बाइक पर सवार रोहित निवासी हरोली जख्मी हुए है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक दिन पहले थी भाई की शादी, भाभी के आने से पहले ही चली गई ननद की जान

इसके बाद मौके से सभी घायलों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया, जहां पर विपन कुमार को डॉक्टर्स द्वारा मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी अनु को प्राथमिक उपचार के बाद अपस्ताल से छुट्टी दे दी गई।

डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने बाइक चालक रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments