हिमाचल वीडियो: कॉलेज में ABVP-SFI के बीच जमकर चले लात घूंसे, कई छात्र चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल वीडियो: कॉलेज में ABVP-SFI के बीच जमकर चले लात घूंसे, कई छात्र चोटिल


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित डॉ यशवंत सिंह परमार डिग्री कॉलेज नाहन में मंगलवार को एसएफआई और एबीवीपी संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच आपसी झड़प हो गई। इस दौरान छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे चले। इस घटना में कई छात्रों को चोटें आई हैं, जिसमें से दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बच्चे की नाक से निकाली तीन इंच लंबी जिंदा जोंक, 3-4 दिन से बह रहा था रक्त

छात्र संगठनों के बीच हुई खूनी झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे यह कार्यकर्ता कॉलेज परिसर में एक दूसरे से उलझ पड़े। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है, वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। 

यहां जानें आखिर किस वजह से हुई झड़प 

दोनों छात्र संगठनों के बीच यह झड़प किस वजह से हुई इसका तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि छात्र संगठन एसएफआई का एक कार्यक्रम कॉलेज परिसर में आयोजित करने की कॉलेज प्रबंधन ने परमिशन दी थी। एसएफआई के कार्यकर्ता बैनर इत्यादि लगा रहे थे और इसी दौरान छात्रों के बीच यह मारपीट की घटना सामने आई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे के साथ शादी से घर लौट रही थी महिला: अज्ञात बाइक सवार टक्कर मारकर भाग गए

इसके बाद कॉलेज प्रबंधन ने कार्यक्रम की परमिशन को रद्द कर दिया। छात्र संगठनों के करीब आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को चोटे आई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम व कॉलेज प्रबंधन ने आयोजन स्थल से सभी पोस्टर भी हटा दिए है। इस मसले पर प्रिंसिपल दिनेश भारद्वाज ने बताया कि इस सम्मेलन के आयोजन के लिए कॉलेज प्रबंधन से परमिशन ली गई थी। 

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह की खिलाफत में उतरे शहीदों के परिजन: पूर्व सैनिक भी बने विरोधी- कांग्रेस की मुश्किल बढ़ी

मगर बैठक से पहले ही दोनों छात्र संगठन आपस में भिड़े है जिसमें से कुछ छात्र घायल भी  हुए हैं। उन्हें तुरंत अस्पताल भिजवाया गया। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण के बाद बैठक को रद्द किया गया और आयोजन स्थल से बैनर भी हटा दी गए है।

Post a Comment

0 Comments