हिमाचल: बेटियों के साथ वैक्सीन लगवाने गई थी पत्नी- पीछे घर पर पति ने लगा लिया फंदा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बेटियों के साथ वैक्सीन लगवाने गई थी पत्नी- पीछे घर पर पति ने लगा लिया फंदा


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे के मंडी जिले से ताजा मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक 40 वर्षीय शख्स ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जान गंवाने वाला शख्स जिले के अंतर्गत आते उपमंडल जोगिंद्रनगर की रोपा पधर पंचायत के गांव छांणग का रहने वाला बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री, आठ बार के विधायक के पास नहीं है चुनाव लड़ने को पैसे, बताया कारण

बताया गया कि उक्त शख्स ने यह खौफनाक कदम उस वक्त उठाया, जब पत्नी व बेटियां कोरोना वैक्सीन लगवाने स्वस्थ्य केंद्र गई हुई थीं। इस बीच शख्स ने फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। वहीं, जब उक्त व्यक्ति की पत्नी व बेटियां कोरोना वैक्सीन लगवा कर घर पहुंचे तो व्यक्ति को फंदे से झूलता देखकर उनके होश उड़ गए।

एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया- पर नहीं बचा 

इसके बाद फंदे से लटके शख्स को परिजनों ने फंदे से उतारा और एम्बुलेंस के माध्याम से स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टर्स द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि उक्त व्यक्ति ने अपने घर के कमरे में ही दुपट्टे से फंदा लगाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पैरापिट से टकराने के बाद नाली में गिरी बाइक- युवक की चली गई जान

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments