हिमाचल: महिला कार चालाक ने बस का इंतज़ार कर रहीं मां-बेटी को ठोंका, तीन जगह से टूटी टांग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: महिला कार चालाक ने बस का इंतज़ार कर रहीं मां-बेटी को ठोंका, तीन जगह से टूटी टांग


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश स्थित कांगड़ा जिले के अंतर्गत पड़ते धीरा में एक हादसा पेश आया है। जहां एक महिला चालक अचानक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठी। जिस वजह से कार सड़क किनारे बस लेने खड़ीं मां-बेटी से जा टकराई। इस टक्कर में मां को हल्की चोटें आई हैं जबकि बेटी की टांग में तीन जगह फ्रैक्चर हुआ है। जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज व अस्पताल टांडा में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: चरस-गांजा और चिट्टे के साथ 4 अरेस्ट, लाखों का है नशा

इस हादसे की शिकायत मां ने पुलिस थाना भवारना में दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही कार को भी कब्जे में ले लिया गया है। 

कार पर लिखा हुआ था लर्निंग- सीख रही थी 

मां-बेटी की पहचान सरोज कुमारी 39 वर्षीय व 18 वर्षीय पूजा निवासी सिद्धपुर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मां-बेटी बस लेने खड़ी हुई थी इस दौरान एक अनियंत्रित कार उनसे जा टकराई। इस टक्कर में दोनों को काफी चोटें पहुंची। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बाइक चलाते युवक को आया हार्ट अटैक-स्किड हुई बाइक, दुखद निधन

जानकारियों की मानें तो महिला चालक बाजार में सड़क पर कार सीख रही थी और कार पर लर्निंग लिखा हुआ था। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने को लेकर मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा मामले के संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ