हिमाचल: बेटे के साथ शादी से घर लौट रही थी महिला: अज्ञात बाइक सवार टक्कर मारकर भाग गए

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बेटे के साथ शादी से घर लौट रही थी महिला: अज्ञात बाइक सवार टक्कर मारकर भाग गए


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले स्थित अंब उपमंडल के अंतर्गत आते बणे दी हट्टी में एक सड़क हादसा पेश आया। बताया गया कि अपने बेटे के साथ शादी समारोह में शिरकत करके स्कूटी पर घर लौट रही महिला अज्ञात बाइक की चपेट में आ गई। इस हादसे में महिला को गहरी चोटें आई हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह की खिलाफत में उतरे शहीदों के परिजन: पूर्व सैनिक भी बने विरोधी- कांग्रेस की मुश्किल बढ़ी

घायल महिला की पहचान आशा देवी पत्नी तिलक राज निवासी बणे दी हट्टी के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ सोमवार रात करीब सवा दस बजे पेश आए इस हादसे से पहले मनोज कुमार अपनी माता के साथ मुबारिकपुर के काशीपुर में अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर वापस स्कूटी पर घर आ रहा था। 

इंडीकेटर देकर मुड़ा था फिर भी ठोंक गए बाइक सवार 

इसी बीच बणे दी हट्टी पुल के पास अपने घर की ओर स्कूटी का इंडीकेटर लगाकर मुड़ने लगा, तो पीछे गगरेट की तरफ से आ रहे अज्ञात बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। इसके बाद मनोज ने बाइक की टक्कर से लगने से घायल हुई अपनी मां को इलाज के लिए गगरेट अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रैक्टर की चपेट में आई स्कूटी सवार 21 वर्षीय युवती- मौके पर ही चली गई जान

हादसे की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी तरफ कार्यवाहक डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने कहा पुलिस ने हादसे के संबंध में केस कर मौके से फरार हुए बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments