हिमाचलः तीन युवकों ने एक को उठाया- कार में बिठाया, फिर मार-मारकर किया..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः तीन युवकों ने एक को उठाया- कार में बिठाया, फिर मार-मारकर किया..


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब के पुलिस थाना में एक युवक ने वार्ड नंबर-7 बाल्मीकि बस्ती के तीन युवकों पर अपहरण कर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। जिसकी शिकायत पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महाकाली मंदिर के पीछे बच्चा गिराने की किट बेच रहे थे हकीम मियां, पकड़े गए

पुलिस में दी शिकायत में उक्त युवक ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से राजगढ़ के एक आश्रम में अपनी पत्नी के साथ दिहाड़ी मजदूरी करता है। इस बीच 19 अक्तूबर को वह पांवटा साहिब स्थित अपने घर आया। जहां 22 अक्टूबर की रात को वह अपने घर के कमरे में सो रहा था। इस दौरान रात करीब साढ़े नौ बजे उसके कमरे में वाल्मीकि बस्ती निवासी एक युवक आया जो उसे वाल्मीकि मंदिर तक ले गया। 

मुंह, सिर व बाएं हाथ की उंगली में आई चोटें 

मंदिर में दो और युवक मौजूद थे, जिनमें से एक ने अपनी कार भी वहां खड़ी की थी। पीड़ित का आरोप है कि तीनों युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बिठा लिया। इसके बाद इन में से एक युवक ने गाड़ी श्मशानघाट के पास सड़क पर खड़ी की और वहां से चला गया। बाकी बचे दो लड़कों ने पहले तो गाड़ी को बंद किया उसके बाद उसके साथ मारपीट की। इस मारपीट की वजह से उसके मुंह, सिर व बाएं हाथ की उंगली पर काफी चोटें आईं हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शख्स ने गलती से पी लिया जहर, 2 मेडिकल कॉलेजों में ले गए पर नहीं बचा

वहीं, पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि तीनों लड़कों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले के संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ