हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: चरस-गांजा और चिट्टे के साथ 4 अरेस्ट, लाखों का है नशा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: चरस-गांजा और चिट्टे के साथ 4 अरेस्ट, लाखों का है नशा


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा तीन मामले प्रदेश के अलग-अलग जिलों से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पर पुलिस टीम ने गश्त के दौरान चार युवकों के पास से 10 किलो गांजा, 13.93 ग्राम चिट्टा व 66.45 ग्राम चरस बरामद की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से निकले दो 13 साल के दोस्त, बस के बाद पकड़ी ट्रेन और बाथरूम में छिप पहुंचे दिल्ली

पुलिस द्वारा एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामलों के संबंध में आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। आईए एक-एक कर तीनों मामलों के बारे में जानते हैं। 

10 किलो गांजे के साथ 2 पकड़ाए 

पहला मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से सामने आया है। जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो युवकों के पास से 10 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस द्वारा बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित नशा तस्करों की पहचान 41 वर्षीय शत्रुघन व 28 वर्षीय ज्योति साहनी निवासी जिला वैशाली, बिहार के तौर पर हुई है।

चंबा में चिट्टा लिए पकड़ा गया चंडीगढ़ का युवक 

दूसरा मामला प्रदेश के चंबा जिले से सामने आया है। जहां पुलिस टीम बालू पुल के पास गश्त पर थी। इस दौरान एक युवक पैदल चलते हुए मौके पर आ पहुंचा जिले पुलिस ने तलाशी के लिए रोका। पुलिस ने जब उक्त शख्स की तलाशी ली तो उन्हें उसके पास से 13.93 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित युवक की पहचान 31 वर्षीय विनय राणा निवासी कॉलोनी धनास चंडीगढ़ के तौर पर हुई है। 

चरस की खेप लिए गोलवां निवासी अरेस्ट 

नशा तस्करी का तीसरा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित नूरपुर पुलिस थाना से सामने आया है। जहां पुलिस टीम ने इलाके के एक युवक के पास से 66.45 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपति युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित नशा तस्कर की पहचान रमन कुमार निवासी गोलवां के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक नशे की ये खेप कहां से लाए थे और कहां लेकर जा रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ