हिमाचल में पोस्टेड सेना जवान गर्भवती पत्नी से मिलने जा रहा था, रेलेव ट्रैक पर पड़ा मिला; फिर ...

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में पोस्टेड सेना जवान गर्भवती पत्नी से मिलने जा रहा था, रेलेव ट्रैक पर पड़ा मिला; फिर ...

शिमलाः हिमाचल प्रदेश स्थित 821 एलटी रेजीमेंट में सेवाएं दे रहे एक 29 वर्षीय जवान का शव मध्य प्रदेश के बैतूल रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि उक्त जवान अपनी गर्भवती पत्नी से मिलने के लिए छुट्टी पर घर जा रहा था।

पहचान पत्र से हुई शिनाख्त:

इस बीच 9 अक्टूबर को देर रात पुलिस को ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली। जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस को शव के पास से एक पहचान पत्र भी बरामद हुआ है। 

यह भी पढ़ें: मंडी उपचुनाव: ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, उनके बनाये संगठन ने विरोध में खोला मोर्चा

बरामद हुए पहचान पत्र के आधार पर मृतक की शिनाख्त आंध्रप्रदेश के कुरनूव जिले के नंदवारम पोस्ट निवासी सेना के जवान कुरुवा मनोहर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जवान की पत्नी गर्भवती थी और वह अपनी पत्नी से मिलने के लिए छुट्टी पर घर जा रहा था।

ये है आशंका:

इसके लिए उसे सेना मुख्यालय की ओर से 1 से 26 अक्टूबर तक की छुट्टी स्वीकृत की गई थी, लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। इससे पहले ही जवान की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बैंक में कार्यरत ज्योति कर रही थी छुट्टी एन्जॉय, करंट लगने से टूट गई जीवन की डोर

वहीं, आशंक जताई जा रही है कि उक्त जवान की मौत ट्रेन से सिर के बल गिरने की वजह से चोट आने के कारण हुई है। वहीं, मामले में आ रही ताजा अपडेट की मानें तो शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। जिसे आज अंतिम संस्कार के लिए कुरनूल ले जाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments