जुब्बल-कोटखाई में बवाल: BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए सुरेश भारद्वाज मुर्दाबाद के नारे, पुलिस बल तैनात

Ticker

6/recent/ticker-posts

जुब्बल-कोटखाई में बवाल: BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए सुरेश भारद्वाज मुर्दाबाद के नारे, पुलिस बल तैनात


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में पूर्व मंत्री नरेंद्र बरागटा के बेटे चेतन बरागटा का टिकट काटने पर अब बीजेपी की मुश्किलें बढती हुई नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां चेतन निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वहीं, बीजेपी और उसके नेताओं को अपने ही कार्यकर्ताओं का सीधा विरोध देखने को मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेवफा पति की शिकायत करने पहुंची महिला, पुलिस बोली- सबूत दिखाओ पत्नी हो

इसी कड़ी में आज बीजेपी प्रत्याशी नीलम सरैइक के नामांकन में शिमला से शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं को चेतन बरागटा के समर्थकों ने खड़ा पत्थर के पास घेर लिया और शहरी विकास मंत्री एवं जुब्बल कोटखाई के बीजेपी प्रभारी सुरेश भारद्वाज मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालांकि, मंत्री मौके पर मौजूद नहीं थे, लेकिन उनके खिलाफ गो बेक के नारे लगाए गए। 

बीजेपी के लिए घातक साबित होंगे चेतन 

इसके साथ ही साथ लोगों ने सड़क पर यहां से भाजपा प्रत्याशी नीलम सरकैक के विरोध में भी नारेबाजी की। इस दौरान माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया, जिसे देखते हुए पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करवाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बाल आश्रम की खिड़की तोड़ भागे थे तीन लड़के, दो पकड़ाए और एक...

गौरतलब है कि प्रत्याशियों के नाम का ऐलान होने से पहले खुद सीएम जयराम भी चेतन के पक्ष में प्रचार कर यह बात स्पष्ट कर चुके थे कि टिकट उन्हें ही मिलेगा, लेकिन आलाकमान ने सुरेश भारद्वाज गुट की नीलम सरैइक के नाम पर अंतिम मुहर लगा दी। ऐसे में अब चेतन बगावत मोड में आ गए हैं, जो कि बीजेपी के लिए काफी ज्यादा घातक साबित हो सकता है। वहीं, कांग्रेस द्वारा भी इस स्थिति का लाभ उठाने का प्रयास किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments