कांगड़ा देवी मंदिर: 'जय माता दी' बोलकर हवन कुंड में कूद गया श्रद्धालु- ले जाया गया अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांगड़ा देवी मंदिर: 'जय माता दी' बोलकर हवन कुंड में कूद गया श्रद्धालु- ले जाया गया अस्पताल


कांगड़ा।
नवरात्र के दिन चल रहे हैं ऐसे में हिमाचल प्रदेश में स्थित शक्तिपीठों में आस्था का सैलाब उमड़ा हुआ है। इसी कड़ी में सूबे के कांगड़ा जिले स्थित श्री शक्तिपीठ माता श्री ब्रजेश्वरी देवी मंदिर से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: जुब्बल-कोटखाई उपचुनाव : चेतन बरागटा ने वापस नहीं लिया नामांकन, 'सेब' मिला चुनाव चिन्ह

दरअसल, यहां पर आज बुधवार को नवरात्र की अष्टमी के मौके पर आए एक श्रद्धालु ने 'जय माता दी' बोलकर हवन कुंड में छलांग लगा दी। इसका अंजाम ये हुआ कि युवक द्वारा ऐसा करने के बाद अन्य श्रद्धालुओं व मंदिर के पुजारियों में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार इस कृत्या के कारण वह बुरी तरह से झुलस भी गया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: विरोध के बाद बदले प्रतिभा सिंह के तेवर: बोलीं- बच्चों को सेना में भेजने वाले माता-पिता हैं महान

हवन कुंड में कूदे श्रद्धालु को बाहर निकालने के लिए मंदिर परिसर में तैनात कर्मचारियों व पुजारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ गई। यह घटना शाम चार बजे के आसपास की बताई जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया श्रद्धालु कहां से आया, इस बारे जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें: 10 लाख का लोन चाहिए तो बस वॉट्सऐप पर हाय बोलिए- कम डॉक्यूमेंट में कैसे मिलेगा कर्ज, जानें

लोगों की मानें तो हवन कुंड के पास जब वो पहुंचा तो 'जय माता दी' करते हुए हवन कुंड में कूद गया। मंदिर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने श्रद्धालु  कांगड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब यह बात जांच के बाद ही साफ़ हो पाएगी आखिरकार ऐसा क्या हुआ जो युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया। 

Post a Comment

0 Comments