हिमाचल से 6 साल बात अरेस्ट हुआ हत्यारा: मिठाई की दुकान में कर रहा था काम- पढ़ें पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से 6 साल बात अरेस्ट हुआ हत्यारा: मिठाई की दुकान में कर रहा था काम- पढ़ें पूरा मामला


नई दिल्ली।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक हत्यारोपी को अरेस्ट किया गया है। आरोपी पिछले 6 साल से फरार चल रहा था। इस सब के बीच पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि वह शिमला में छिपा हुआ है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे शिमला से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम ललित बताया जा रहा है। ललित शिमला में मिठाई की दुकान पर काम करता हुआ पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के किसानों पर भी महंगाई की मार: गेहूं का बीज हुआ महंगा, सब्सिडी भी हुई कम

बता दें कि स हत्याकांड में मृत व्यक्ति की पहचान डीएनए टेस्ट से हुई थी। फिलहाल एक अन्य मुख्य आरोपी समेत दो लोग अभी भी फरार चल रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने रजनीश मिश्रा को फरवरी 2015 में गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन सगे भाई ललित और विजय और उनके बहनोई रणजीत राय फरार चल रहे थे। वहीं, अब पुलिस ने ललित को भी अरेस्ट कर लिया है। 

ईंट से कूचकर कर दी थी हत्या 

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि विजय ने मृतक नरेश से साढ़े तीन लाख रुपये उधार लिए थे। इसे लौटाना न पड़े ललित और विजय ने बहनोई रणजीत राय और दोस्त रजनीश मिश्रा के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। रुपए देने के बहाने ये नरेश को साथ लेकर पानीपत गए जहां ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 61 साल बाद जलसमाधि से निकलेंगे भगवान रंगनाथ समेत आठ देवता, पढ़ें पूरा मामला

जब पुलिस ने रजनीश को गिरफ्तार किया तब उसने घटनास्थल के बारे में बताया। पुलिस को मृतक के खून से सने कपड़े, हड्डियां और खोपड़ी मिली थी। पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराया तब जाकर शव की पहचान हो पाई। बता दें कि ललित, विजय और उनके बहनोई रणजीत राय को कोर्ट ने 2016 में भगोड़ा भी घोषित कर दिया था। 

Post a Comment

0 Comments