हिमाचल में ममता फिर शर्मसार: अब मंदिर की सीढ़ियों पर पड़ा मिला दो दिन पहले जन्मा बेटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में ममता फिर शर्मसार: अब मंदिर की सीढ़ियों पर पड़ा मिला दो दिन पहले जन्मा बेटा


सोलनः
देवभूमि हिमाचल में छोटे बच्चों के साथ ऐसे कृत्य पेश आ रहे हैं, जिनके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। इतना ही नहीं ऐसे कृत्यों को देखने के बाद सबके मन में एक ही सवाल उठता है कि आखिरकार एक मां कैसे अपने शिशु के साथ इतना गलत कर सकती है। चाहे फिर बिलासपुर में झाड़ियों के पीछे मिलने वाला नवजात हो या फिर खड्ड किनारे जुड़वा बच्चियों के शव मिलने का मामला। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे थे, बुजुर्ग महिला समेत तीन को उल्टा मिला जख्म

वहीं, अब इसी कड़ी में सोलन जिले से एक नवजात शिशु के मंदिर की सिढ़ियों पर मिलने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के अंतर्गत पड़ते कोटला नाला स्थित शिव मंदिर की सीढ़ियों पर एक नन्हा बच्चा तोलिये में लिपटा हुआ मिला है। जिसे सुबह मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने देखा। 

मां की तलाश करने में जुटी पुलिस 

इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना मंदिर के पुजारी व पुलिस को दी। वहीं, इस बात का पता चलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने नवजात शिशु को अपने कब्जे में लेकर चेकअप के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि नवजात शिशु बालक है जिसकी हालत स्थिर है। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य की मुश्किलें बढ़ी: शिक्षक संघ ने साफ कहा- जहां जाओगे होगा विरोध

जानकारियों की मानें तो बच्चे का जन्म दो दिन पहले हुआ है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले के संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार नन्हे बालक की मां कौन है और वो अपने बच्चे को यूं मंदिर की सिढ़ियों पर क्यों छोड़ कर गई।

Post a Comment

0 Comments