देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने दशहरा उत्सव में पहुंची प्रतिभा सिंह, नजराने को लेकर कही बड़ी बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने दशहरा उत्सव में पहुंची प्रतिभा सिंह, नजराने को लेकर कही बड़ी बात

कुल्लूः हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों की तारीख नजदीक आने के साथ ही साथ सूबे का राजनीतिक तामपान बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अपने पक्ष में जन समर्थन जुटाने के लिए प्रत्याशी और पार्टियों द्वारा तमाम तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे है. इसी कड़ी में मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह कुल्लू में हर साल आयोजित होने वाले अंतराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने पहुंची. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: फेरी वाले ने बाइक पर लगाया था चांद-सितारा, नीचे ज्वाला जी का नाम- पुलिस बुलाई गई

अंतराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव के छठे दिन में दशहरा मैदान पहुंचकर भगवान रघुनाथ सहित अन्य सभी देवी देवताओं का आशिर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने लगभग 2 घंटे तक सभी देवी देवताओं के अस्थाई शिविरों में जाकर सभी के दर्शन किए। इस उपलक्ष पर कांग्रेस विधायक सहित अन्य कई दिग्गज नेता भी मौके पर मौजूद रहे।

मौजूद सरकार ने देवी-देवताओं को नजराना देना बंद कर दिया है 

वहीं, मीडिया से हुई बातचीत के दौरान प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने बताया कि हिमाचल देवभूमि है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे परिवार ने हमेशा देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया है। उनका कहना है कि सभी देवी-देवताओं के आशीर्वाद से उन्हें विजय प्राप्त होगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फिर शर्मनाक हरकत: मां ने पुलिस को बताया- युवक ने मेरी बेटी को छेड़ा

उन्होंने बताया कि पूर्व सरकार में स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने देवी-देवताओं को हमेशा नजराना पेश किया है और मौजूदा सरकार के समय में नजराना बंद किया गया है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरीके से देवी-देवताओं के लिए सरकार और लोगों की ओर से श्रद्धा हमेशा कायम रहनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ