मंडी उपचुनाव: प्रतिभा सिंह ने दिखाई ताकत, नामांकन दाखिल कर खुशाल ठाकुर पर यह बोलीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंडी उपचुनाव: प्रतिभा सिंह ने दिखाई ताकत, नामांकन दाखिल कर खुशाल ठाकुर पर यह बोलीं


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में होने वाले उपचुनाव का रण पूरी तरह से सज चुका है। पार्टियों द्वारा प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किए जाने के बाद आज नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन उम्मीदवार अपना पर्चा भरने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के ऑफिस पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाई गईं प्रतिभा सिंह पूरे दल-बल के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बाइक पर सवार थे तीन युवक- खाई में गिरने से दो घरों के चिराग एक साथ बुझे, एक चोटिल

नामिनेशन फॉर्म भरने से पहले व बाद में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विशाल रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। इसके बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान रानी प्रतिभा सिंह ने प्रत्साशी बनाने के लिए पार्टी हाईकमान और प्रदेश के नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जो विश्वास पार्टी ने उनपर जताया है वे उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगी। 

बीजेपी कैंडिडेट खुशाल चंद के बारे में क्या बोलीं, यहां पढ़ें 

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह इस सीट पर विजय हासिल कर इसे कांग्रेस पार्टी की झोली में डालेंगी। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी द्वारा उतारे गए प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कारगिल वॉर में जो सराहनीय कार्य किया है वे उनकी सराहना करती हैं, लेकिन इस बार वे उनके समक्ष एक राजनीतिक प्रतिद्वंदी के रूप में है। 


यह भी पढ़ें: हिमाचल कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने कन्हैया कुमार: सिद्धू को भी जिम्मा- बाली लिस्ट से बाहर

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंडी की जनता ही तय करेगी कि वे किसे अपने प्रतिनिधि के रूप में चुनना चाहते हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर सहित चुनाब प्रभारी संजय दत्त, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी, राजा विक्रमादित्य सिंह व अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments