हिमाचल: खाई में जा गिरी कार- मां का दुखद निधन, पिता और बेटा पहुंचे अस्पताल; एक टांडा रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाई में जा गिरी कार- मां का दुखद निधन, पिता और बेटा पहुंचे अस्पताल; एक टांडा रेफर


चंबाः
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां जिले के चंबा-सेरी-उटित मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि महिला के पति की हालत गंभीर होने के चलते उसे उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है। वहीं, घायल हुए बेटे का इलाज क्षेत्रीय अस्पताल चंबा में चल रहा हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने कन्हैया कुमार: सिद्धू को भी जिम्मा- बाली लिस्ट से बाहर

बताया जा रहा है कि यह हादसा तब पेश आया जब कार में सवार होकर दंपत्ति व बेटा घर की ओर जा रहे थे।  वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

घर को लौट रहे थे पति-पत्नी और बेटा 

इस हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान इंद्रा देवी पत्नी तिलक राज निवासी गांव मनोग के तौर पर हुई है। जबकि घायल हुए पिता-पुत्र की पहचान तिलक राज व अनिल कुमार के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा देर रात पेश आया है। जब ऑल्टो कार में सवार होकर दंपति व बेटा घर की ओर जा रहे थे। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने कृपाल परमार को नहीं भरने दिया पर्चा: साथ लेकर उड़ चले, बोले- बड़ी जिम्मेदारी देंगे

इस बीच जब वे उटीप के पास पहुंचे तो अचनाक चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस वजह से कार सड़क से लगभग 50 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे की सूचना मार्ग से गुजर रहे वाहनों ने स्थानीय लोगों सहित पुलिस को दी। जिसके बाद लोगों ने हादसे में घायल हुए लोगों को खाई से सड़क तक पहुंचाया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल कॉलेड चंबा ले जाया गया। वहीं, मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 32 साल के बेटे ने पिता की बंदूक से खुद को मार ली गोली, बड़े भाई ने सुखाने को रखा था

जबकि मृतक महिला के पति को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत के चलते मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई बनी हुई है। इस हादसे की पुष्टि पुलिस अधीक्षक चंबा एस आरुल कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments