प्रतिभा सिंह ने कारगिल वाले बयान पर माफी मांगी: बोलीं- BJP ने मेरा बयान तोड़ मरोड़कर पेश किया

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रतिभा सिंह ने कारगिल वाले बयान पर माफी मांगी: बोलीं- BJP ने मेरा बयान तोड़ मरोड़कर पेश किया


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में चार सीटों पर उपचुनाव का आयोजन किया जा रहा है। इन उपचुनावों में सबसे हॉटसीट बनी हुई है मंडी लोकसभा सीट, जहां पर बीजेपी ने कारगिल हीरो खुशाल सिंह ठाकुर को अपना उम्मदीवार बनाया है। तो वहीं, कांग्रेस की तरफ से प्रतिभा सिंह मैदान में हैं। वहीं, इन दिनों प्रतिभा सिंह द्वारा कारगिल युद्ध को मामूली बताने वाले बयान ने सूबे की सियासत का तापमान बढ़ा रखा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उपचुनाव के बीच BJP को बड़ा झटका- महिला मोर्चा उपाध्यक्ष विजेता खिमटा का इस्तीफा

इस बयान की वजह से बीजेपी नेताओं द्वारा किए जा रहे लगातार हमलों और जनता के बीच हो रही फजीहत के बाद प्रतिभा सिंह ने अपने बयान को लेकर माफ़ी मांग ली है। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है। 

भाजपा सैनिकों और पूर्व सैनिकों पर राजनीति करती है

प्रतिभा सिंह ने कहा है कि यदि उनकी बात से किसी की भावना आहत हुई है तो वह इसके लिए माफी मांगती है। प्रतिभा ने कहा कि किसी की भावना को आहत करना उनका मकसद नहीं, वह और उनका परिवार देश के हर सैनिक का पूरा मान सम्मान करते हैं। भाजपा सैनिकों और पूर्व सैनिकों पर राजनीति करती रहती है। इसी को लेकर उन्होंने अपनी बात कही, लेकिन भाजपा ने इसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक दिन पहले थी भाई की शादी, भाभी के आने से पहले ही चली गई ननद की जान

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए पूर्व सैनिकों के लिए सैनिक कल्याण बोर्ड का गठन किया। सैनिकों का जो कर्ज देश के नागरिकों पर है, वह कभी नहीं चुकाया जा सकता। उन्होंने कहा कि वह वीरभद्र सिंह द्वारा किए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाकर उनसे वोट मांग रही है। यही वीरभद्र सिंह के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सामने से आ रहे वाहन को बचाने में पर्यटकों से भरी ट्रैवलर खाई में समाई- 9 थे सवार

बकौल प्रतिभा सिंह, मंडी से जो भी प्रत्याशी चुनकर जाएगा उसके चुने जाने से केंद्र में सरकार बनेगी या गिरेगी नहीं, लेकिन यदि कांग्रेस का प्रत्याशी चुनकर जाता है तो इससे भाजपा को सबक मिलेगा और उनकी मनमानी पर अंकुश लगेगा।

एक्स सर्विसमैन को लेकर राजनीति करना गलत बात

प्रतिभा सिंह ने कहा कि सेना में रहकर जो फौजी देश के लिए करता है शायद उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। इसके लिए हम उनको सलाम करते हैं। उनका आदर सम्मान सदा करते रहेंगे। जो लोग फौज से रिटायर होकर आए हैं। उनको राजनीति में घसीटना ओर उनका राजनीतिक तौर पर उसका लाभ उठाना यह गलत है।

Post a Comment

0 Comments