वीरभद्र सिंह को याद कर भावुक हुईं प्रतिभा सिंह: राजा के लिए फूट-फूटकर रोए भरमौरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

वीरभद्र सिंह को याद कर भावुक हुईं प्रतिभा सिंह: राजा के लिए फूट-फूटकर रोए भरमौरी


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में होने वाले आगामी उपचुनावों के लिए प्रचार प्रसार का दौर तेज हो चुका है। इस कड़ी में मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने शनिवार को भरमौर के चौरासी परिसर पर माथा टेकने के बाद पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दिवंगत वीरभद्र सिंह को याद कर वह भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के पद चिह्नों पर चलकर ही यह चुनाव लड़ा जाएगा। 

यह भी पढ़ें: चेतन बरागटा की खरी-खरी: नड्डा और अन्य नेताओं के संपर्क में हूं पर नामांकन नहीं लूंगा वापस

वहीं, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी भी लोगों को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह को याद करते ही फूट फूट कर रो पड़े। ठाकुर सिंह भरमौरी वीरभद्र सिंह द्वारा करवाए गए कार्यों को लेकर व उनकी कमी को लेकर भावुक हो गए।

इस दौरान उन्होंने पहाड़ी गाना गाकर प्रतिभा सिंह के लिए जनता से वोट मांगे। भरमौरी विधायक द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर उन पर जमकर बरसे। कहा कि लोगों की समस्याओं को लेकर विधायक का कोई लेना।देना नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पशु चराने जंगल गया शख्स डंगे से फिसलकर गिरा- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

इसी तरह प्रतिभा सिंह ने जनता को विश्वास दिलाया कि वह जीतीं तो पीएम मोदी से जनजातीय क्षेत्र पांगी की चैहणी सुरंग, होली-उतराला सुरंग के निर्माण का मुद्दा उठाएंगी। भरमौर के बाद उन्होंने लिल्ह में भी जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले पूर्व मंत्री व विधायक आशा कुमारी ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोला।

Post a Comment

0 Comments