विरोध के बाद बदले प्रतिभा सिंह के तेवर: बोलीं- बच्चों को सेना में भेजने वाले माता-पिता हैं महान

Ticker

6/recent/ticker-posts

विरोध के बाद बदले प्रतिभा सिंह के तेवर: बोलीं- बच्चों को सेना में भेजने वाले माता-पिता हैं महान


मंडी :
सेना के खिलाफ बयान देकर और कारगिल युद्ध में भारत माता के लिए बलिदान होने वाले वीर सपूतों के शहादत को तुच्छ बताकर ट्रोल हो रहीं प्रतिभा सिंह अब डैमेज कंट्रोल में लग गईं हैं।

बैकफुट पर आईं रानी:

बता दें कि युद्ध लड़ना मामूली और छोटा काम कहने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी आलोचनाओं का शिकार हो रहीं हैं। जिसके बाद चुनाव में नुकसान होता देख वो अपने बचाव में बोलती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: जुब्बल-कोटखाई उपचुनाव : चेतन बरागटा ने वापस नहीं लिया नामांकन, 'सेब' मिला चुनाव चिन्ह

कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने मंडी में कहा कि देश की सरहदों की रक्षा में अपने बच्चों को भेजने वाले माता-पिता महान हैं और देश के वीर सपूतों की शहादत का हम दिल से सम्मान व गर्व महसूस करते हैं। 

भाषण में करती रहीं सेना की तारीफ:

बता दें कि बुधवार को मंडी जिला के सरकाघाट में चुनावी सभा को प्रतिभा सिंह संबोधित कर रहीं थीं। इस दौरान उनका पूरा भाषण सेना कब गुणगान में केंद्रित था। वह कभी सेना जवानों की शहादत को महान बता रहीं थीं तो कभी उनके परिवार के त्याग की महानता का जिक्र कर रहीं थीं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे लुढ़की कार पलट गई- एक था सवार

उन्होंने कहा कि देश की रक्षा में सैनिकों ने अपना अहम योगदान दिया है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। हिमाचल प्रदेश से कई स्थानों जवानों ने प्रदेश का नाम रौशन किया है और देश की रक्षा में शहादत का जाम पिया है। ऐसे परिवारों और शहीदों का ऋण देश और प्रदेशवासी जन्म जन्मांतर तक नहीं चुका सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments