फतेहपुर में बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों को चोट पहुंचाएंगे राजन सुशांत: ऐसे बिगाड़ेंगे समीकरण..

Ticker

6/recent/ticker-posts

फतेहपुर में बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों को चोट पहुंचाएंगे राजन सुशांत: ऐसे बिगाड़ेंगे समीकरण..


कांगड़ा:
हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मी तेज है। दोनों ही पार्टियों के लिए उनके अपने ही बागी मुसीबत का कारण बने हुए हैं। फतेहपुर सीट भी समीकरणों की वजह से हॉट सीट बना हुआ है।

पूर्व सांसद भी हैं मैदान में:

यहां से भाजपा ने बलदेव ठाकुर को टिकट दिया है। वहीं, कांग्रेस की तरफ से भवानी पठानिया मैदान में हैं। भाजपा के तरफ से पूर्व सांसद कृपाल परमार टिकट के दावेदार थे लेकिन पार्टी ने उन्हें मना लिया है।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा देवी मंदिर: 'जय माता दी' बोलकर हवन कुंड में कूद गया श्रद्धालु- ले जाया गया अस्पताल

हालांकि, कृपाल परमार की चुप्पी अभी भी पार्टी के लिए सिरदर्द बना हुआ है। कृपाल चुनाव प्रचार से दूर हैं। वहीं, भाजपा के ही एक पुराने नेता भी मैदान में हैं, एक तीसरी पार्टी के टिकट से। जो राजनीति के पुराने चावल हैं और बड़ा खेल कर सकते हैं। 

कांग्रेस का भी है बुरा हाल:

ये नेता हैं डॉ राजन शुशांत जो कि हिमाचल पार्टी अपनी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। डॉ राजन सुशांत कई दफा विधायक और एक बार कांगड़ा संसदीय सीट से बीजेपी की टिकट पर सांसद का चुनाव भी जीत चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: हो गया फाइनल-कर लें इंतजाम: हिमाचल में 18 अक्टूबर को नहीं चलेंगी HRTC की बसें

दूसरी तरफ कांग्रेस में भावानी पठानिया को टिकट दिए जाने के बाद से पार्टी दूसरा गुट खुले तौर सामने आ गया है। ठाकुर निश्वार सिंह चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं।

कई दिग्गज भी समर्थन में:

निश्वार सिंह के ही समर्थन में चेतन चंबियाल, रीता गुलेरिया, राघव पाठानिया जैसे क्षेत्र के बड़े नेता भी हैं। ये किसी भी कार्यक्रम नें कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। ऐसे में दोनों ही पार्टियों का समीकरण बिगाड़ता नजर आ रहा है। जिससे चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है।

Post a Comment

0 Comments