हिमाचल पहुंचा देश द्रोह का आरोपी कन्हैया, कांग्रेस के पक्ष में की बयानबाजी; मांगे वोट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पहुंचा देश द्रोह का आरोपी कन्हैया, कांग्रेस के पक्ष में की बयानबाजी; मांगे वोट

मंडी: हिमाचल में उपचुनाव के सरगर्मियों के बीच देश द्रोह का आरोप झेल रहे कन्हैया कुमार मंडी पहुंच गया है। ये वही कन्हैया है जिसने भारत तेरे टुकरे होंगे का नारा लगाने वालों के साथ खड़ा था और वर्ष 2019 के लोकसभा के लोकसभा चुनाव में अपनी बूथ पर भी नहीं जीत पाया था।

राजीव शुक्ला भी आए साथ:

कांग्रेस पार्टी ने चार लाख के अंतर से चुनाव हारने वाले देश द्रोह आरोपी कन्हैया को अपना स्टार प्रचारक बनाया है। जिस नेता को अपने गांव और परिवार के लोगों ने वोट नहीं दिया था। उसके चेहरे के बदौलत हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी वोट बटोरना चाहती है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को सैनिक संगठन की वार्निंग, पाकिस्तान परस्त सिद्धू हिमाचल आया तो खैर नहीं

देशद्रोह के आरोपी कन्हैया के साथ ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव व हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला भी आज रविवार को मंडी पहुंचे हैं। बता दें कि हिमाचल आने पर कन्हैया का ख़ासा विरोध हो रहा है। सैनिक लीग के साथ-साथ अन्य छात्र संगठनों ने भी कन्हैया और सिद्धू के हिमाचल दौरे का विरोध दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: शाबास हिमाचल पुलिस: बिना हेलमेट के बुलेट चला रहे पुलिसकर्मी का काटा चालान, ऐसे आए पकड़ में

हर घर से अफजल (आतंकवादी) निकालने की बात करने वाले कन्हैया ने मंडी में कहा कि हिमाचल से सेब दिल्ली पहुंचा पर दिल्ली से विकास हिमाचल नहीं पहुंचा है। उसने कांग्रेस के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की और भाजपा पर हमला बोला।

Post a Comment

0 Comments