हिमाचल से दुखद खबर: खाई में जा गिरी ऑल्टो कार, ड्राइवर का मौके पर ही निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: खाई में जा गिरी ऑल्टो कार, ड्राइवर का मौके पर ही निधन


रिकांगपिओ।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के जनजातीय जिले किन्नौर से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां पर आज शाम 4 बजे के करीब आकपा- जंगी सड़क मार्ग पर पेश आए इस ताजा सड़क हादसे में एक ऑल्टो कार के खाई में गिर जाने की वजह से ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ढांक से गिरा शख्स- अस्पताल ले जा रहे थे पर रास्ते में ही टूटा दम

बताया गया कि यह हादसा कार (HP06A -2915) के जंगी गांव से पीछे सफेद डांक के पास अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने की वजह से पेश आया। इस हादसे में जान गंवाने वाले वाहन चालक की पहचान जंगी निवासी वाहन चालक चंद्र प्रेम के रूप में की गई है, जो कि कारपेंटर का काम करता था। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्तम के लिए भेजा 

बताया गया कि उक्त शख्स कार में सवार होकर आकपा से अपने गांव जंगी की ओर जा रहा था। घटना के वक्त वह कार में अकेला ही था। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद स्थानीय चिकित्सालय में पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस की बड़ी सफलता: 1 किलो 68 ग्राम चरस के साथ पकड़ाया तस्कर, पूछताछ शुरू

पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल पर पहुंचे पटवारी कृष्ण कुमार नेगी ने बताया कि अभी मृतक के परिजन नहीं पहुंचे हैं। प्रशासन की ओर से परिजनों को फौरी राहत प्रदान कर दी जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ