हिमाचल से दुखद खबर: गहरी खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की सांसें थमी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से दुखद खबर: गहरी खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की सांसें थमी


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित ढकोग-बन्नी माता संपर्क मार्ग पर पेश आए इस ताजा हादसे में दो युवकों की जान चली गई। बताया गया कि गहरी खाई में बाइक के गिर जाने की वजह से यह हादसा पेश आया। 

यह भी पढ़ें: राजा के गढ़ में कांग्रेस के लिए बढ़ी मुश्किल: पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करेंगे राजेंद्र ठाकुर

हादसे का पता चलने किए बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है। 

सिलपडी और बनाड गांव के निवासी थे जान गंवाने वाले 

मिली जानकारी के मुताबिक़ बुधवार को ढकोग-बन्नी माता संपर्क मार्ग पर मांधा के समीप बाइक अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में नरेंद्र कुमार निवासी गांव सिलपडी और दिलवर निवासी गांव बनाड की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, हादसे का पता चलते ही ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से धान बेचने गए थे पंजाब: तीन किसानों पर FIR- जानें आखिर ऐसा क्या हुआ

दुर्घटना की सूचना मिलते ही भरमौर पुलिस थाना से एक टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई को अंजाम दिया। दूरस्थ क्षेत्र होने के चलते दोनों युवकों के शव देर रात तक भरमौर अस्पताल पहुंचाए गए। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Post a Comment

0 Comments