हिमाचल से दुखद खबर: कल थी शादी, आज रास्ते के किनारे पड़ा मिला युवक, पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: कल थी शादी, आज रास्ते के किनारे पड़ा मिला युवक, पसरा मातम


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित पुलिस थाना डलहौजी के तहत आने वाले गांव मैगजीन (बैली) में रविवार सुबह बाबा लखदाता मंदिर के समीप रास्ते के किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार में जा रहे थे महिला पुरुष, पुलिस से पूछताछ में हड़बड़ाए- बरामद हुई लाखों की चरस

बताया गया कि मृत पाए गए युवक की सोमवार को शादी थी, परंतु शादी से एक दिन पहले ही युवक की जान चले से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। जान गंवाने युवक की पहचान बलबीर सिंह आयु 30 वर्ष पुत्र स्वर्गीय रुमाल सिंह के रूप में हुई है, जो कि उपमंडल की बैली पंचायत के ढुंढियारा गांव का निवासी था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: यमुना नदी से बरामद हुई अज्ञात युवक की देह, पुलिस ने शुरू की जांच

बताया गया कि बलबीर सिंह लोक निर्माण विभाग में सेवारत था। बतौर रिपोर्ट्स, उक्त युवक शनिवार रात करीब आठ बजे अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गया था, लेकिन रात को वह अपने घर वापस नहीं लौटा। शनिवार रात को युवक की काफी जगह तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

ठंड लगने के कारण मौत होने की है आशंका 

जबकि रविवार सुबह स्वजन व गांववासियों ने जब फिर से तलाश शुरु की तो बलबीर सिंह का शव बाबा लखदाता मंदिर के समीप रास्ते के किनारे पड़ा हुआ था। वहीं, मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: कौल सिंह का बड़ा बयान: ब्रिगेडियर को उसकी पंचायत में न हरा सका तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया में युवक की मौत का कारण पैर फिसलने से गिरकर अचेतन हो जाना व ठंड लगने से मौत हो जाना आंका जा रहा है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ