पानी वाले पूर्व CM ने जयराम ठाकुर को बताया खुशहाली वाले मुख्यमंत्री, राहुल और प्रियंका को कहा बेकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

पानी वाले पूर्व CM ने जयराम ठाकुर को बताया खुशहाली वाले मुख्यमंत्री, राहुल और प्रियंका को कहा बेकार

मंडी : पानी वाले मुख्यमंत्री कहे जाने वाले शांता कुमार ने वर्तमान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुशहाली वाले मुख्यमंत्री बताया है। दरअसल, मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव के प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार भी शनिवार को मंडी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर की तारीफ की और विपक्ष पर हमला भी बोला।

पड़ोस में खुल गई आतंकवाद की फैक्ट्री:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ पैड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शांता कुमार ने कहा कि देश का नेतृत्व करना कांग्रेस के राहुल और प्रियंका गांधी के वश की बात नहीं है। आतंकवाद की बहुत बड़ी फैक्ट्री हमारे पड़ोसी देश अफगानिस्तान में खुल गई है जो चिंता की बात है। यहां के तालिबानियों की नजर पाकिस्तानियों द्वारा बनाए गए परमाणु बम पर है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नदी में तैर रहा था युवक, अचानक से डूबने लगा; तालाश में गोताखोरों को आ रही समस्या

अगर ये इनके कब्जे में आ गया तो तबाही मचेगी। अफगानिस्तान पर पागल पाकिस्तानियों की नजर है, ऐसे में हमें तय करना है की कैसा नेतृत्व देश के पास हो। ऐसे हालात में अब पहले से और भी मजबूत भारत होना चाहिए इसलिए नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना होगा। वही नेतृत्व है जो दुनिया में सबसे शक्तिशाली प्रभाव रखता है।

खुशहाली वाले सीएम हैं जयराम ठाकुर:

शांता कुमार ने कहा कि अगर उन्हें पानी वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाता है तो मौजूदा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुशहाली वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो इंवैस्टर मीट करवाई थी उसके भविष्य में सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : चरस के बड़े तस्कर को DSP दिनेश शर्मा ने किया गिरफ्तार, बेपर्दा होंगे कई राज

यहां इतने अधिक उद्योग लगेंगे कि बेरोजगारी दूर हो जाएगी और इसी कारण जयराम ठाकुर को खुशहाली वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ