हिमाचल: पानी भरने गया 32 वर्षीय शख्स टैंक में डूबा- बाहर निकालने तक टूट गई थी सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पानी भरने गया 32 वर्षीय शख्स टैंक में डूबा- बाहर निकालने तक टूट गई थी सांसें


शिमला
। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां जिले से सुन्नी इलाके में पानी के टैंक में डूब जाने से एक 32 वर्षीय शख्स की जान चली गई। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान यशपाल पुत्र हुक्मी राम, गांव सनाऊ, डाकघर देवला, तहसील सुन्नी के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: डीसी के दरबार पहुंची मां बोली: ये सुविधा बहाल करा दो नहीं तो रूक जाएगा बेटे का इलाज

मिली जानकारी के अनुसार यशपाल शाम के वक्त पानी भरने के लिए सनाऊ में पानी के टैंक के पास गया था। इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह पानी भरे बड़े टैंक में गिर गया। इसके बाद जब तो लोगों ने उसे डूबा देखकर पानी से बाहर निकाला तब तक काफी ज्यादा देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जिंदगी की जंग हार गई ढाई साल की मासूम, नशेड़ी ट्रैक्टर ड्राइवर ने रौंदा था

बताया गया कि पानी से निकाले जाने तक यशपाल की सांसें टूट चुकी थीं। वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं युवक ने आत्महत्या तो नहीं की। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल वासियों को मौसम की मार से राहत: जानें कबतक साफ़ रहेगा मौसम- खिलती रहेगी धूप

पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि, पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। तब तक के लिए युवक की मृत्यु को लेकर थाना सुन्नी में सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments