हिमाचल: स्मैक के नशे का आदि 18 वर्षीय फंदे से झूला, चाचा के दूकान में उठाया ये कदम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: स्मैक के नशे का आदि 18 वर्षीय फंदे से झूला, चाचा के दूकान में उठाया ये कदम

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से स्मैक के आदि एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना पावंटा साहिब का है, यहां स्तिथ मीट की एक दूकान में युवक काम करता था और उसने दूकान में ही फंदा लगा लिया। दूकान उसके चाचा सोहन लाल का था।

लौट रहे थे ग्राहक:

बता दें कि युवक की पहचान मनीष कुमार (18 वर्ष) पुत्र मोहन लाल के तौर पर हुई है। मनीष और उसका बड़ा भाई संजीव कुमार दोनों स्मैक का आदि था। बीते कुछ समय से वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां देवबंद में रह रहा था। पिछले दिनों वह चाचा के साथ पावंटा साहिब लौट आया और यहां फिर से मीट की दूकान में काम करने लगा।

यह भी पढ़ें: करवा चौथ आज, आठ साल बाद बन रहा खास संयोग, नोट कर लें पूजा- विधि, नियम और चांद निकलने का समय

शनिवार को मीट दूकान पर ग्राहक आ रहे थे और अंदर से बंद होने के कारण लौट कर चले जा रहे थे। आस-पड़ोस के दूकानदारों ने इसकी सूचना दूकान मालिक को दी। मौके पर पहुंचे दूकान मालिक जो मनीष का चाचा था ने उसे फंदे से नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पाया कि मीट शॉप के अन्दर शव फर्श पर पड़ा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटियों के साथ मिलकर नशे का कारोबार करता था पिता, दो शादीशुदा, एक कुवांरी; गिरफ्तार

मृतक की मृत्यु पर परिजनों द्वारा कोई भी संदेह जाहिर नहीं किया गया है। हालांकि, बताया गया है कि युवक स्मैक के नशे के कारण मानसिक रूप से परेशान था। डीएसपी वीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि सीआरपीसी की धारा कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ