हिमाचल में रंगड़ों का आतंक जारी: 68 वर्षीय वृद्ध को काटा, नहीं सह पाया दर्द का ताव

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में रंगड़ों का आतंक जारी: 68 वर्षीय वृद्ध को काटा, नहीं सह पाया दर्द का ताव


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में रंगड़ों द्वारा हमला किए जाने के कारण सूबे में आए दिन कई लोगों की जान चली जाती है। इस कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से सामने आया है। यहां स्थित गलुआ के अरनियाला मार्ग पर रंगड़ों द्वारा हमला किए जाने के चलते एक 68 वर्षीय वृद्ध शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पुलिस को देखकर भागने लगा युवक- पकड़े जाने पर नशे की खेप हुई बरामद

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान प्रेम चंद पुत्र हुक्म चंद निवासी वार्ड नंबर चार मलाहत के रूप में की गई है। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बढ़ते दामों के बीच प्याज खरीदने के नाम पर सब्जी विक्रेता से लाखों की ठगी

बताया गया कि रंगड़ों ने प्रेम चंद के ऊपर उस वक्त हमला किया जब वो बुधवार सुबह रोजाना की तरह घर से सैर के लिए अपने घर से निकले हुए थे। इस बीच गलुआ के अरनियाला मार्ग पर रंगड़ों ने झुण्ड ने उनपर हमला बोल दिया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह घायल हो गए। 

PGI पहुंचने से पहले रास्ते में ही हो गया निधन 

इसके बाद उन्हें मौसे से आनन फानन में इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए आगामी इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेरफ कर दिया गया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

इस बीच रास्ते में ही दर्द का ताव ना सह पाते हुए उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ